बिहार: 5 साल की बच्ची से दरिंदगी, अधेड़ व्यक्ति ने किया रेप, प्राइवेट पार्ट भी जख्मी

बिहार के रोहतास जिले के करगहर में एक बार फिर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस घिनौनी वारदात में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई और उसके प्राइवेट पार्ट्स में भी चोटें आईं। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, जो फिलहाल फरार है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण सासाराम सदर अस्पताल में कराया गया है।सूचना के अनुसार यह घटना करगहर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़ित बच्ची सोमवार को आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ाई करने के बाद घर लौट आई थी। उसके परिवार के अन्य सदस्य मजदूरी के लिए बाहर गए हुए थे। घर में केवल उसकी बड़ी बहन मौजूद थी। खाना खाने के बाद बच्ची घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेलने चली गई।






दोपहर के करीब तीन बजे, एक 45 वर्षीय व्यक्ति एक बच्ची को चॉकलेट दिलाने का बहाना बनाकर अपने घर ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ अत्याचार किया। बच्ची खून से लथपथ हालत में चिल्लाते हुए अपने घर की ओर भागी। उसके परिवार वाले उसे तुरंत इलाज के लिए एक निजी क्लीनिक ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद, बच्ची के पिता ने थाने जाकर महिला हेल्प डेस्क में शिकायत दर्ज कराई।

मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना से स्थानीय लोग हैरान हैं। महिला सहायता केंद्र की प्रभारी जय भारती ने बताया कि मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच की जा रही है। आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *