पटना के एक स्कूल में एक शिक्षक पर आरोप है कि वह स्मार्ट बोर्ड पर छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाता था और उनके साथ गलत तरीके से छूने का भी प्रयास करता था। यह घटना स्कूल में “डर्टी पिक्चर” के नाम से सामने आई है।

पटना में एक शिक्षा संस्थान में एक शिक्षक की शर्मनाक हरकत सामने आई है। एक प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक पर आरोप है कि वह स्मार्ट बोर्ड पर छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा रहा था। पिछले छह महीनों से वह कई मासूम छात्राओं के साथ गलत हरकतें कर रहा था। डर के कारण छात्राएं किसी से कुछ भी नहीं कह पाती थीं। एक दिन छात्राओं ने स्कूल की एक महिला अधिकारी से इसकी शिकायत की, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इस दौरान बच्चे एक अन्य शैक्षणिक संस्थान में पढ़ाई के लिए गए, जहां उन्होंने वहां की शिक्षिका को पूरी घटना के बारे में बताया। शिक्षिका ने इस मामले को गंभीरता से लिया और आरोपित के खिलाफ एयरपोर्ट थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी। इस स्कूल में पहली से पांचवीं कक्षा तक के छात्र-छात्राएं पढ़ते हैं। पिछले छह महीनों से शिक्षक कक्षा में अनुचित हरकतें कर रहा था। उसकी नियुक्ति हाल ही में हुई थी

शिक्षक पर आरोप है कि वह होमवर्क जांचने के बहाने छात्राओं के साथ गलत हरकतें करता था। वह उन्हें रोककर उनसे इंतजार करने के लिए कहता था। आरोप है कि वह जान-बूझकर उन्हें अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाता था। इन सभी घटनाओं की जानकारी बच्चों ने साहस जुटाकर स्कूल के वरिष्ठ शिक्षकों को दी, लेकिन उनकी शिकायतों को अनसुना कर दिया गया।

एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने मामले की जांच के दौरान सोमवार को शिकायत दर्ज कराने वाली शिक्षिका का बयान दर्ज किया। इसके बाद महिला पुलिसकर्मी की मौजूदगी में बच्चियों से भी इस पूरे मामले की जानकारी ली जाएगी। सबूत जुटाने और कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *